ये टोपी वाली सरकार नहीं, ननिहाल में राम मंदिर बन गया अब जन्म भूमि पर जल्द ही बनेगा - सीएम योगी

Share:
yogi adityanath ram mandir ayodhya

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा की मैं पिछली फरवरी को श्रीराम भगवान के ननिहाल रायपुर गया था वंहा पर जैसे राम मंदिर का निर्माण हो चुका है वैसे ही जन्मभूमि पर भी जल्द ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होगा।  और शास्त्रों के अनुसार श्रीराम जी पहले ननिहाल में पधारें थे उसके बाद जन्मभूमि पर गए थे तो उसी प्रकार से पहले रायपुर में यानि की ननिहाल में श्रीराम मंदिर बन गाया है अब जन्म भूमि की बारी आई है और साल 2018 अंत तक राम मंदिर बनने का कार्य प्रारम्भ कर दिया जाएगा।

मंदिर जाने का ढोंग नहीं समर्थन करना है तो अयोध्या में राम मंदिर का समर्थन करो

योगी जी ने आगे कहा की पाँच दिसंबर से कोर्ट डेली सुनवाई करेगी और हमे उम्मीद है की परिणाम हमारे पक्ष में होगा क्योंकि राम के बिना राष्ट्र की परिकल्पना करना भी बेवकूफी है।  आज जहा सारी दुनिया में राम की महिमा के लिए लोग लालायित हो रहे हैं तो हम अपने परम पूज्य श्रीराम भगवान के लिए लालायित क्यों ना हो ।

राहुल गांधी राजनीति के पिटे हुये मोहरे, बीजेपी को बहुमत में लाना ही राहुल का काम – योगी आदित्यनाथ

आपको बता दे की ये टोपी वाली सरकार नहीं है भगवा सरकार है पिछले मुख्यमंत्री वोटबैंक के लिए अयोध्या जाने से भी घबराते थे लेकिन मैं एक राम भक्त हूँ और उनही की कृपा से इस संसार में हूँ। मैं दीपावली में अयोध्या गया था और मैं तब तब जाऊंगा जब जब मुझे बुलावा आयेगा ।
जो लोग सोचते थे की बड़े दिनों बाद बीजेपी सत्ता में आई है और वो अयोध्या जाने से परहेज करेगी लेकिन ऐसा नहीं है हम तब भी अयोध्या जाने से नहीं डरते थे और अब भी नहीं डरते हैं डंके की चोट पर अयोध्या में दीपावली मनाई गयी थी आरती भी हुई थी शायद ये उनके मुंह पर एक करारा तमाचा है जो ऐसा सोचते थे ।

नोटबंदी के समय बदलवाए गए 4000 रुपये पप्पू ने पोर्नसस्टार नथाला रेमोस के साथ मिलकर अमेरिका में खर्च कर दिये

1 comment: