हिन्दुस्तान को भविष्य में अगर ताकतवर बनाना है, तो अगला प्रधानमंत्री किसी मुस्लिम को बनाना होगा : किरण यादव

Share:
kiran yadav

सोशल मीडिया से लोकप्रियता हासिल करने वाली बिहार की किरण यादव अपने तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती आ रही हैं.वहीँ सोशल मीडिया पर उनसे हज़ारो लोग हर दिन जुड़ते हैं. उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि वह अगर किरण यादव ने फेसबुक पर हैलो भी लिख दें, तो उसे हजारों लाइक मिल जाते हैं।

किरण ने हाल ही में एक पोस्ट लिखी” जिस में उन्होंने कहा की हिन्दुस्तान को यदि ताकतवर बनाना है तो हिन्दुस्तान में अगला प्रधानमंत्री मुसलमान होना जरुरी है मैं दावा के साथ बोल रही हूँ जिस दिन हिन्दुस्तान में मुस्लिम प्रधानमंत्री बना उस दिन हिन्दुस्तान से लूट भ्रष्टाचार बलात्कार हत्या दंगा खत्म हो जाएगा.इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि 765 साल हिन्दुस्तान में मुस्लिमो ने राज किया हिन्दुस्तान उस वक्त सोने की चिड़िया कहलाता था।

वैसे जिस हिसाब से इन मैडम के के फेसबुक पोस्ट आते हैं उस हिसाब से तो ये मैडम किसी जिहादी कौम की लगती हैं, वैसे बिहार के यादव और मुस्लिमों में को खास फर्क रह नहीं गया है , अभी कुछ दिनों पहले फेसबुक पर एक वीडियो वाइरल हुआ था जिसमे उसने खुद को शार्प शूटर बताते हुये आरजेडी का समर्थक भी बताया था और वो जिस प्रकार से मोदी योगी और हमारे देश के राष्ट्रपति को गालियां दे रहा था उस हिसाब से तो वो भी जिहादी लग रहा था , लेकिन जब हमने बिहार में आरजेडी के बारे में जानकारी हासिल की तो पता चला की लालू की पार्टी में तो 99 परसेंट जिहादी ही है । आप भी देखिये वो वीडियो

No comments