जब 25 करोड़ मुस्लिमों की खातिर सुप्रीम कोर्ट विश्वरूपम बैन कर सकता है तो 100 करोड़ हिन्दुवों की खातिर पद्मावत क्यो नहीं बैन कर सकता है।

Share:
karni sena padmawati vishwaroopam

जब 25 करोड़ मुस्लिमों की खातिर सुप्रीम कोर्ट विश्वरूपम बैन कर सकता है तो 100 करोड़ हिन्दुवों की खातिर पद्मावत क्यो नहीं बैन कर सकता है।

आज देश में तनाव का माहौल है, फिल्म पद्मावती का विरोध दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है , और देश में अराजकता का माहौल है , लेकिन सुप्रीम कोर्ट को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है , उन्हे कानून व्यवस्था से जैसे कोई लेना देना ही नहीं है , जिन राज्यों में ला अँड ऑर्डर बिगड़ने की संभावनाएं दिखी वंहा की राज्य सरकारों ने इस फिल्म को बैन किया लेकिन बाद में सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म को दुबारा से रिलीज करने के आदेश देकर बैन हटवा दिये अब ये फिल्म 24 जनवरी को शाम को रिलीज की जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 2013 में कमाल हसन की एक फिल्म आई थी जिसका नाम था विश्वरूपम । उसमे मुस्लिमों को लेकर कुछ सच्चाई दिखाई गयी थी जिसका विरोध मुस्लिम कर रहे थे, मात्र 25 करोड़ मुस्लिमों के विरोध के कारण उस फिल्म को सुप्रीम कोर्ट ने बैन कर  दिया था , लेकिन आज फिल्म पद्मावती जो की गलत तथ्यों पर आधारित है का विरोध 100 करोड़ हिन्दू कर रहे हैं लेकिन उसे बैन नहीं किया जा रहा है,

उल्टे जिन राज्य सरकारों ने इस फिल्म को बैन किया था उन्हे भी फटकार लगाकर वंहा से बैन हटवाया गया है, करणी सेना प्रमुख ने राजस्थान की वसुंधरा सरकार और मध्य प्रदेश शिवराज चौहान का धन्यवाद भी किया और कहा की वो हिन्दुवों का साथ देने को तैयार हैं। आपको बता दें की मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार ने कोर्ट में फिल्म के बैन को लेकर दुबारा से अर्जी डाली है ।

1 comment:

  1. […] movie download khatrimaza padmavati full movie download avi padmavati full movie download bluray padmavati full movie download by movies counter padmavati full movie download bolly4u padmavati full movie download by filmywap padmavati […]

    ReplyDelete