राहुल जनेऊ धारी, अरविंद इच्छाधारी, और नरेन्द्र मोदी सब पर भारी

Share:


राहुल जनेऊ धारी अरविंद इच्छाधारी और नरेन्द्र मोदी सब पर भारी

जबसे उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव और मेयर के चुनाव के परिणाम आए हैं और बीजेपी का परचम लहराया है जबसे राहुल गांधी गुजरात के हिन्दू वोटर्स को अपने बहकावे में लाने के लिए मंदिर जाकर खुद को कट्टर हिन्दू जनेऊ धारी साबित करने में लगे हैं, जबसे अरविंद केजरीवाल अपनी इच्छानुसार अपना गिरगिट की तरह रंग और रूप बदलने लगा है , जबसे लालू प्रसाद यादव ने चारा घोटाले कर के अपने दो लौंडों को गोबर बना दिया है तब से ही हिंदुस्तान के हिन्दुवों की दशा सुधारने के संकेत मिल गए थे ।

तभी से नरेन्द्र मोदी जी सब पर भारी पड़ने लगे थे । और 2014 में ऐसा वक्त आ गया जब मोदी जी सब पर भारी पड़ ही गए है। और भारी भी इस कदर पड़े की कांग्रेसी आज तक इस बोझ तले से निकल ही नहीं पाएँ हैं और नीचे दबते ही जा रहे हैं । खैर हमें क्या हम तो ठहरे आम आदमी न न हम झाड़ू वाले नहीं हैं, न ही टोपी वाले हैं, और ना ही इफ्तार पार्टी वाले हैं हम एक सामान्य व्यक्ति हैं बस हम यही कहना चाहते हैं बाकी आप मेरे लेखन से ही समझ सकते हैं की हम किस पार्टी वाले हैं ।

अगर हम बात करें आज के वक्त की तो बीजेपी के अलावा कोई भी राजनीतिक पार्टी इस देश के बारे में नहीं सोचती इस समाज के बारे में नहीं सोचती, इस मिट्टी के बारे में भी नहीं सोचती इस देश की पहचान हिन्दुत्व के बारे में भी नहीं सोचती। आपको याद रखना होगा हमारी पहचान तभी तक है जब तक हम हिन्दू हैं ये मैं नहीं कह रहा हूँ ये कहा था स्वामी विवेकानंद जी ने , गर्व से कहो हम हिन्दू हैं हम तो आपको सिर्फ याद दिला रहे हैं। अगर आपको भी लगता है की देश का विकास सिर्फ मोदी जी के हाथ में ही है सिर्फ बीजेपी के हाथ में तो आप बिलकुल सही सोच रहे हैं। और अगर आपके राज्य में चुनाव होने वाले हैं तो आपको कहना चाहूँगा असली वाले हिन्दू को वोट दीजिएगा नकली वाले हिन्दू को नहीं बाकी आप समझदार क्योंकि आप आम आदमी नहीं हैं जय हिन्द जय भारत

1 comment: