पद्मावती के समर्थन में उतरी कंगना रनौत कहा पद्मावती का विरोध है हमारे अधिकारों का हनन

Share:
kangna ranaut on padmawati.png

पद्मावती के समर्थन में उतरी कंगना रनौत कहा पद्मावती का विरोध है हमारे अधिकारों का हनन

पद्मावती के समर्थन में लगभग पूरा बॉलीवुड खानदान इकट्ठा हो रहा है। और इसी कड़ी में कंगना रनौट का भी नाम भी जुड़ गया है दर असल बात ये है की शबाना ने दीपिका बचाओ कैम्पेन चलायी थी जिसके तहत सभी बॉलीवुड कलाकारों से एक पेटीशन साइन करवाई गयी थी। लेकिन कंगना रनौत ने उसमे पहले भाग नहीं लिया था बाद में जब दीपिका को इस बात का पता चला की कंगना रनौत ने ये पेटीशन साइन नहीं की है तो दीपिका ने कंगना से मेल के जरिये रिक्वेस्ट की थी। लेकिन कंगना ने दीपिका बचाओ कैम्पेन का हिस्सा बनने से इंकार किया।

लेकिन उन्होने ये भी साफ किया की वे फिल्म पद्मावती का पूरा समर्थन करती हैं। और पद्मावती का विरोध करना और उसे रिलीज न होने देना कलाकारों के अधिकारों का हनन किया जाना है। आगे कंगना ने बताया की फिल्म के रिलीज करने में उनका जो भी सहयोग संजय लीला भंसाली को चाहिए वो पूरा सपोर्ट देने को तैयार हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

वैसे अगर बात की जाये फिल्म पद्मावती की तो ये फिल्म अब ठंडे बस्ते में जा चुकी है । क्योंकि अभी कुछ दिनों में ही बड़े बजट की सलमान और कटरीना स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। और इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज है

No comments