अगर कांग्रेस गुजरात में जीती तो मुख्यमंत्री होंगे मुल्ला अहमद पटेल और लिया जाएगाहिन्दुवों से गोधरा का बदला

Share:


कांग्रेस गुजरात जीत गयी तो... गुजरात चुनाव, एक आंकलन :-

0.01% मान लो अगर गुजरात में काँग्रेस की सरकार हाथ-पैर मारकर आ भी जाये तो भी GST तो वो हटा नही सकती. सभी काँग्रेस शासित राज्यों में gst लागू है... हाँ लेकिन काँग्रेस कुछ काम ज़रूर कर सकती है ..जो गुजरात में 15 साल से नही हो रहे है  1) सबसे पहले तो गुजरात को पहला मुस्लिम मुख्यमंत्री मिलेगा. मियाँ अहमद पटेल होंगे गुजरात के मुख्यमंत्री. खुश हो जाओ गुजरातियों .. GST लगाने वालों से तो मियाँ जी बेहतर ही होंगे. 2) गुजरात की पुलिस ज्यादा चुस्त हो जायेगी . जब हर दस दिन में कहीं ना कहीं साम्प्रदायिक दंगे होने लगेंगे तो पुलिस तो चुस्त रहेगी ही. सही है ना गुजरातियों ..नोटबंदी करने वालों से तो दंगे करने वाले बेहतर ही है  3) व्यापारियों को कभी आराम नही मिलता.काँग्रेस सरकार बनने के बाद व्यापारियों को भी भरपूर आराम मिलेगा . अब कर्फ्यू में दुकान तो आप खोलोगे नही .. तो आराम तो मिलना ही है. gst वालों ने आपका काम बढ़ा दिया है .. कर्फ्यू वाले आपको आराम देंगे.

4) मोदीजी के आने के बाद पूरी एक पीढी जवान हो गई जिसको पता ही नही कि दंगे क्या होते है ? कर्फ्यू क्या होता है ? कर्फ्यू में घर में पड़े रहने में कितना फन होता है ? जलती दुकानें कैसी होती है ?.. बेचारों को कुछ नही पता . काँग्रेस आयेगी .. सबका नॉलेज बढायेगी. 5) तुम्हे अपने घरों में 20000 रुपये खर्च करके इनवर्टर और बैटरी लगाना पड़ेगा क्योंकि मोदी जी के पिछले 17 साल के राज के दौरान लोगो को पता ही नही की पॉवर कट क्या होता है । आज गांव गांव में 24 घण्टे बिजली है 6) काँग्रेस का कहना है कि गुजरात में कोई विकास नही हुआ .. तो काँग्रेस आकर पहले सड़के तुड़वायेगी , बिजली सप्लाई फेल करेगी , नर्मदा बाँध को बँद करेगी और फिर नये सिरे से सड़के , बिजली , पानी का काम होगा . पाँच साल तो इस तोड़फोड़ में ही निकल जायेंगे .. फिर गुजरात में भ्रष्टाचार में सना विकास दिखेगा . दिल पर पत्थर रखकर देखते रहना गूज्जू भाइयों .. बहुत मजा आयेगा.

7) हमें अपनी बहन बेटियों की बहुत चिंता करनी पड़ेगी क्योंकि कांग्रेस के राज के दौरान हमने देखा है कि लतीफ जैसे गुंडे और उसके गुर्गों को जिस भी हिंदू की लड़की पसंद आ जाती थी वह ना सिर्फ उस लड़की को उठा लेता था बल्कि उनके घरों पर भी कब्जा कर लेता था खैर लतीफ तो पुरानी बात है अभी हाल में ही केरल यूपी कर्नाटक आंध्र प्रदेश आदि जहां जहां कांग्रेस की सरकारें रही हैं वहां हिंदुओं के साथ और हिंदू लड़कियों के साथ क्या हो रहा है यह हम सब से छुपा नहीं है इस समय आप लोग खुद को अकेला मत समझना . सोनिया और राहुल गाँधी हर ईद पर गुजरात आते रहेंगे. गोधरा जैसे अनगिनत कांड के लिए गुजराती तैयार हो तो बेशक कांग्रेस को जिताये.

ये तो पहली झांकी है .. पूरी पिक्चर अभी बाकी है।

No comments