पद्मावती फिल्म का टिकिट लेने से पहले अपना इंश्योरेंस करवा लेना - करणी सेना

Share:


पद्मावती फिल्म का टिकिट लेने से पहले अपना इंश्योरेंस करवा लेना - करणी सेना

फिल्म पद्मावती का विरोध बढ़ता ही जा रहा है । फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ करणी सेना ही इस फिल्म का विरोध कर रही थी लेकिन आज की तारीख में ये विरोध बड़े से लेकर छोटे हर शहर और गाँव तक पंहुच गया है अब इसमे बड़े बड़े नेता केन्द्रीय मंत्री और राज्यों के मंत्री भी बयानबाजी कर चुके है । फिलहाल के लिए इस फिल्म को अभी सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया है और विवाद को देखते हुये इस फिल्म के निर्माताओं ने भी इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है और अभी फिलहाल में इस फिल्म की कोई भी रिलीज डेट उपलब्ध नहीं हो पायी है।

कल की तारीख में इस फिल्म को लेकर एक संसदीय बैठक भी हुई थी जिसमे भंसाली से कुछ सवाल किए गए थे जिनके जवाब भंसाली नहीं दे पाये थे जिसके कारण टीम ने भंसाली को एक हफ्ते का वक्त देकर कहा है की टीम के सभी सवालों के जवाब उन्हे लिखित रूप में चाहिए । बैठक इसलिए बुलाई गयी थी की भंसाली और उनकी टीम लगातार ये कह रहे हैं की फिल्म का इतिहास से कोई लेना देना नहीं है अब बात ये आती है की अगर फिल्म के चरित्र इतिहास से उठाए गए हैं तो भंसाली लगातार झूठ बोलकर देश की जनता को बेवकूफ क्यों बना रहे हैं ।

और क्या भंसाली ने फिल्म में जौहर प्रथा और सती प्रथा को दिखाया है । आगे टीम मेंबर्स ने भंसाली को फटकार भी लगाई की भंसाली जी जब आपको पता था की आप इतिहास को गलत तरीके से प्रदर्शित कर रहे हैं तो फिर फिल्म के ट्रेलर में ये बात क्यों छुपाई । वैसे इन सब विवादों के बाद फिल्म पद्मावती ठंडे बस्ते में जाती हुई दिखाई दे रही है । और वैसे भी अगर बॉलीवुड ट्रेड एनालिसिस तरण आदर्श की मानें तो फिल्म पद्मावती का क्रेज़ अब खत्म होता दिख रहा है क्योंकि मार्केट में कई बड़ी फिल्में भी आ चुकी हैं। जैसे इस साल की सबसे बड़ी फिल्म टाइगर जिंदा है भी इसी साल रिलीज हो रही है बस कुछ दिन बाकी रह गए हैं और सलमान और कटरीना की जोड़ी के सामने रणवीर और दीपिका फीके नजर आ रहे हैं । और वैसे भी इस समय दर्शकों के मनोरंजन के लिय कपिल शर्मा की फिरंगी भी बॉक्स ऑफिस पर चल रही है और अच्छा खासा प्रदर्शन भी कर रही है

1 comment: