मोदी सरकार से सिर्फ मुल्ले, ठुल्ले और कांग्रेसी दल्ले ही परेशान हैं - उपदेश राणा

Share:
हिमाचल प्रदेश के चुनाव हो चुके हैं गुजरात के चुनाव चल रहे हैं उत्तर प्रदेश के भी सभासद और नगर निकाय चुनाव चल रहे हैं। आम जनता का भरोसा आज भी मोदी सरकार में हैं सिर्फ तीन प्रकार के लोग ही आज मोदी सरकार को गालियां दे रहे हैं । ये तीन प्रकार के लोग ही चाहते हैं की बीजेपी ना जीते बाकी चाहे कोई भी सरकार जीते। आज हम इन्ही तीन प्रकार के लोगों की बात कर रहे हैं ।

सबसे पहले हम बात करेंगे मुल्लों की यानि की मुस्लिमों की । आज बीजेपी सरकार से सबसे ज्यादा मुल्ले ही चिढ़े हुये हैं क्योंकि इनकी कई सारी पोल खुल चुकी हैं । जैसे हलाला प्रथा का पर्दाफाश हुआ 80 प्रतिशत से ज्यादा गैर मुस्लिम इस चीज के बारे में जानते ही नहीं थे की हलाला क्या होता है । और सबसे ज्यादा चोट मुल्लों को तो तब पंहुची जब इनके रसूल के प्यारे फरमान तीन तलाक को कोर्ट ने नाजायज ठहरा दिया । इसमे भी बीजेपी का खुला हाथ था। इन मुस्लिमों के कई प्रकार के जिहाद चलते थे जिनका आज तक कोई भी पर्दाफाश नहीं हुआ था लेकिन जबसे बीजेपी सरकार आई है तब से इनके सारे जिहाद जनता के सामने आ गए हैं जैसे की लव जिहाद, गिलमा जिहाद रसूल जिहाद, कौम जिहाद  आदि ।

दूसरे नंबर पर हम बात करेंगे ठुल्ले यानि की पुलिस वालों की अगर आप 100 पुलिस वालों से पूछेंगे की क्या आप बीजेपी सरकार का सपोर्ट करेंगे तो उनमे से 99.9999999% पुलिस वाले बोलेंगे की बीजेपी की सरकार न बने चाहे जिसकी बन जाये और अगर केंद्र में कांग्रेस और उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आ जाये तो मजा आ जाएगा । क्योंकि सब को पता है की जो तानाशाही और खुल्ला लूट सपा सरकार में चली थी शायद ही वो योगी सरकार में चल पाये ।
और तीसरे नंबर की बात हम करें या न करें आपको पता ही है। की कांग्रेस को कितनी समस्याएँ हैं बीजेपी सरकार से । क्योंकि जबसे केंद्र में बीजेपी की मोदी सरकार आई है तबसे एक एक चुनाव में कांग्रेस की खटिया खड़ी हुई है और उसको उखाड़ के फेंका गया है फिर चाहे वो उत्तर प्रदेश, आसाम, उत्तराखंड, गोवा, महाराष्ट्र हो या फिर हरियाणा, मध्यप्रदेश, छत्तीशगढ़ हो । बाकी आम आदमी को पता ही है की कौन बेहतर है और कौन बुरा ?

1 comment: